Tuesday December 11,2018

बागी - 2 फिल्म रिव्यू : ज्योतिषीय दृष्टिकोण

Published Mar 30, 2018 06:32:00   मोलतोल संवाददाता  

दिनांक 30 मार्च 2018 को बागी 2 फिल्म सिनेमा हॉल में प्रदर्शित होगी। ट्रेड पंडित इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के बारे में अपने-अपने कयास लगा रहे है। इसी संबंध में सुप्रसिद्ध ज्योतिषी भरत शर्मा ज्योतिषीय दृष्टिकोण से अपने विचार प्रस्तुत कर रहे है।

दिनांक 30 मार्च 2018 को फिल्म के रिलीज के समय के ग्रह योगों का अध्ययन करें तो यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि धनु राशि में मंगल व शनि के साथ होने से इस फिल्म को तकनीक के शानदार प्रयोग के कारण सुर्खियां मिलेगी। इसी तरह मंगल के उच्चगामी होने से जबरदस्त एक्शन दृश्य दर्शकों को खूब पसंद आएंगे।

किन्तु शुक्र के अपनी शत्रु राशि, मेष राशि में होने से तकनीक और एक्शन का पूरा लाभ टिकट खिड़की पर नहीं मिल पाएगा। इसी तरह गुरु अपनी शत्रु राशि, तुला राशि में वक्री अवस्था में होने से, फिल्म की समाप्ति के बाद, दर्शकों के चेहरे पर पूर्ण संतुष्टि के भाव में कमी रह सकती है। यद्यपि सूर्य व बुध के मीन राशि में होने से इस फिल्म को फिर भी सकारात्मक समिक्षा प्राप्त होती

सभी ग्रहों के सम्मिलित प्रभाव से यह कहा जा सकता है कि शुरूआती तीन दिनों में यह फिल्म भले ही संतोषजनक कलेक्शन कर लें, किन्तु विकेण्ड कलेक्शन उम्मीद से कमजोर रह सकता है।

(मोलतोल ब्‍यूरो; +91-75974 64665)





The Forex Quotes are powered by Investing.com.

Live World Indices are powered by Investing.com

मोलतोल.इन साइट को अपने मोबाइल पर खोलने के लिए आप इस QR कोड को स्कैन कर सकते है..